Breaking News

फतेहपुर : तेज रफ्तार डीसीएम ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

फतेहपुर। औंग थाना के प्रयागराज नेशनल हाइवे में फिर दिखा हाईवे पर तेज रफ्तार का कहर तेज रफ्तार अनियंत्रित डीसीएम ने साइकिल सवार फैक्ट्री कर्मी को टक्कर मार दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल साइकिल सवार को इलाज हेतु जिला सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. यह सुनकर परिजनों में रो-रो कर बुरा हाल है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही डीसीएम चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक :
औंग थाना के त्रिवेणी फैक्ट्री के पास बनियन खेड़ा निवासी अनूप शुक्ला पुत्र भवानी शंकर एक फैक्ट्री में काम करता है. साइकिल से वह वापस आ रहा था तभी गोधरौली गांव के पास अनियंत्रित तेज रफ्तार डीसीएम ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया चोट ज्यादा गहरी होने के कारण उसकी मौत हो गई. परिजनों के तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जा रही है.

About KhabarLiveIndia

i am Khabarliveindia-njriya sach dikhane ka news portal chanel.

Check Also

Khabar Live India News

हिमाचल प्रदेश को मिली कामयाबी हर घर मे पहुंचा उज्जवला कनेक्शन

रिपोर्ट- राहुल कुमार नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश को बड़ी कामयाबी मिली है. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *