Breaking News
Khabar Live India News
Half an hour of rain opened the pole of development, waterlogging became a problem for passers by

आधे घंटे की बारिश ने विकास की खोली पोल,जलभराव बना राहगीरों की मुसीबत

रिपोर्ट- सौरभ गुप्ता

फतेहपुर। फतेहपुर जिले के मलवां ब्लॉक के चंद कदम की दूरी पर कुछ देर की बारिश ने मलवाां ग्राम पंचायत के विकास के दावों की पोल खोल कर रख दी. जल निकासी की समस्या के चलते इंटरलॉकिंग को तोड़ना पड़ा वहीं आसपास की नालियां घूर गोबर सिल्ट से जमी पड़ी है. जो ग्राम सभा के विकास के दावों की पोल खोल रही है ऐसे में विकास का दावा करने वाले ग्राम सचिव उच्च अधिकारियों को कागजी खानापूर्ति दिखाकर अपनी जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ रहे हैं. जिसका जीता जागता प्रमाण कस्बे की नाली व आम रास्ते की दशा बयां कर रहे हैं.

Khabar Live India News
Half an hour of rain opened the pole of development, waterlogging became a problem for passers by

कस्बे व ब्लॉक परिसर को जोड़ने वाले इंटरलॉकिंग रोड इन दिनों आम नागरिकों का निकलना दूभर हो गया है. कीचड़ व मिट्टी के चलते लोग दूसरे रास्तों की ओर अपना रुख कर रहे है. उच्च अधिकारियों को गुमराह करना तो ब्लॉक के सचिव का बाएं हाथ का खेल है. बारिश आने के पूर्व स्वच्छता व सफाई अभियान हेतु कर्मचारियों को लेकर लापरवाही उदासीनता रवैया क्यों अपनाया गया यह समझ से परे, ऐसे में उत्तर प्रदेश सरकार वह भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छ भारत मिशन, स्वच्छता अभियान को मुंह चिढ़ा रहे लापरवाह कर्मचारियों के चलते जिला प्रशासन के साख को ग्राम सचिव लगा रहा चूना. यदि समय पर जल निकासी की समस्या की समुचित व्यवस्था होती तो बारिश के मौसम में ग्रामीणों को समस्याओं का सामना ना करना पड़ता नही शासन के पैसों से बनी इंटरलॉकिंग को तोड़ना पड़ता जिससे शासन के पैसों का भी बचाव किया जा सकता था.

कानपुर : सपा नेता आजम खान की रिहाई को लेकर सपाइयों ने किया धरना…

कानपुर : कैबिनेट मंत्री ने बाजार के सुंदरीकरण का किया शिलान्यास

फतेहपुर : तहसील में कोविड-19 हेल्प डेस्क का किया गया उद्घाटन

About KhabarLiveIndia

i am Khabarliveindia-njriya sach dikhane ka news portal chanel.

Check Also

Khabar Live India News

हिमाचल प्रदेश को मिली कामयाबी हर घर मे पहुंचा उज्जवला कनेक्शन

रिपोर्ट- राहुल कुमार नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश को बड़ी कामयाबी मिली है. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *