Breaking News
Khabar Live India News
Hats off to the spirits of Himvir soldiers posted in Siachen

सियाचीन में तैनात हिमवीर जवानों के हौसलों को दिल से सलाम

रिपोर्ट- लवकुश आर्या

खबर लाइव इंडिया। सियाचीन से लेकर अरुणाचल तक व गलवान घाटी से ढोकलाम तक दिन और रात माईनस चालीस डिग्री तापमान पर चीन के सीमा घर पर हिमालय के ऊपर भारत मां की रक्षा के लिए पहरा देने वाले भारत तिब्बत सीमा पुलिस के हिमवीर जवानो के मनोबल का हौसला हौफजाई रखने के लिये भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के इंटेलिजेंस ब्रांच में कार्यरत प्रिय बड़े भाई चन्द्रकान्त जी के साथ संवाददाता लवकुश आर्या के प्रयासो से मो लेखा मो दुनिया ग्रुप के प्रेषिडेन्ट खुशि राम साहू, सोनाली राउत एवं नीति शिक्षा परिवार ग्रुप के प्रेषिडेन्ट दुर्गाशंकर दे के मिलत उद्यम से एक कवि सम्मेलन आयोजित किया गया. इस प्रतिभाग में दो सौ कवियों ने शामिल होकर प्रसंग हिमवीर जवानों के पर कविता प्रस्तुत किया गया.

Khabar Live India News
Himvir soldiers posted in Siachen

जिसमें उन कविता के शीर्ष 10 कविता के कवियों :
भारती रथ, प्रशांत सेठी, हरीश चंद्र हेम्ब्रम डंबरुधर बेहेरा, सोभागिनी नन्द, प्रभाष महापात्र, कृष्णा मिश्र, शौभाग्यवती गिरी, रांका सराफ, शिवप्रसाद हाती को ग्रुप परिचालक द्वारा मान पत्र प्रदान किया गया.

Khabar Live India News
Hats off to the spirits of Himvir soldiers posted in Siachen

सभी हिमवीर जवानों को दिल से सलाम है जो भारत मां की रक्षा के लिए कठिन तप करते है. जब भारत मां के लाल सरहद पर जाकर खड़े होते है तब हम लोग चैन की नींद सोते है. सियाचीन में तैनात हिमवीर जवानों को दिल से सलाम है जो माईनस चालीस डिग्री तापमान पर तैनात होकर देश की रक्षा कर रहे है.

About KhabarLiveIndia

i am Khabarliveindia-njriya sach dikhane ka news portal chanel.

Check Also

Khabar Live India News

हिमाचल प्रदेश को मिली कामयाबी हर घर मे पहुंचा उज्जवला कनेक्शन

रिपोर्ट- राहुल कुमार नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश को बड़ी कामयाबी मिली है. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *