Breaking News
Khabar Live India News
Municipal Corporation remembers after waterlogging, JCB carried out to drain water

जलभराव के बाद नगरपालिका को आई याद,पानी निकालने के लिए चलवाई जेसीबी

रिपोर्ट- रवीन्द्र त्रिपाठी

फतेहपुर। जब नगर की गलियां नदी की तरह हुई और निवासियों ने हाय तौबा मचाना शुरू किया तो नगरपालिका को नाला सफाई कराने की याद आई. काश यही सफाई पहले करा दी गई होती तो जल भराव की नौबत ही क्यों आती. जलभराव की समस्या को लेकर नगर पालिका परिषद के अधिकारियों ने जेसीबी चलवा कर नाला साफ करवाया है. जलभराव के कारण नगर के कई स्थानों पर लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा और कई दुकानों में बरसात का पानी भर गया.

आज गुरुवार की सुबह से दोपहर तक काफी तेज बारिश हुई. जिसके कारण नगर के कई स्थानों पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई .नगर के मुगल रोड में लक्ष्मी होटल के समीप खजुहा चौराहा, मेन बाजार तथा नजाही बाजार में जलभराव की स्थिति नदी नाले जैसी हो गई। जलभराव के कारण लोगों को निकलना मुश्किल हो गया. लोगों को एक फीट पानी से निकलकर गुजरना पड़ा. जलभराव की समस्या को देखते हुए नगर पालिका परिषद की अधिशाषी अधिकारी निरुपमा प्रताप तथा सफाई स्पेक्टर राजेंद्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने कोतवाली के सामने सड़क के उस पार भारी जलभराव की समस्या देखी.

जलभराव की समस्या से निजात पाने के लिए उन्होंने जेसीबी बुलवाया और जलभराव वाले स्थान से लेकर लक्ष्मी होटल के सामने  तक जेसीबी से नाला खुदवाया. जिसके बाद जलभराव की स्थिति कम हुई. अधिशाषी अधिकारी निरुपमा प्रताप ने बताया कि जहां जहां पर भी जलभराव की समस्या है उसको संज्ञान में लिया जा रहा है. वहां पर नालों की सफाई कराई कराकर जलभराव की समस्या को हल किया जाएगा.

फतेहपुर : आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत

कांंग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का डीजल-पेट्रोल मूल्य वृद्धि पर किया गया प्रदर्शन

About KhabarLiveIndia

i am Khabarliveindia-njriya sach dikhane ka news portal chanel.

Check Also

Khabar Live India News

हिमाचल प्रदेश को मिली कामयाबी हर घर मे पहुंचा उज्जवला कनेक्शन

रिपोर्ट- राहुल कुमार नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश को बड़ी कामयाबी मिली है. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *