Breaking News
Khabar Live India News
The meritorious people of Fatehpur wave in the UP board examinations

यूपी बोर्ड परीक्षाओं में फतेहपुर के मेधावियों ने लहराया परचम

रिपोर्ट- रवीन्द्र त्रिपाठी

फतेहपुर। माध्यमिक शिक्षा परिषद की परीक्षाओं का परिणाम जनपद फतेहपुर के परिक्षार्थियों के लिए शुभ रहा. प्राप्त परीक्षा परिणामों में हाई स्कूल के चार परिक्षार्थियों ने प्रदेश की रैंक सूची में स्थान पाकर जनपद का गौरव बढाया है. प्राप्त परिणामों में हाई स्कूल परीक्षा में एसबीएमआईसी रघवंशपुरम् फतेहपुर की हिमांशी विश्वकर्मा पुत्री शिव प्रसाद विश्वकर्मा ने पांचवीं, सरस्वती विद्या मंदिर वीआईपी रोड फतेहपुर के निशांत पटेल पुत्र वंशराज पटेल ने छठवीं, एसएसआईसी मुस्तफापुर, हुसैनगंज के अंकित अग्निहोत्री पुत्र उमादत्त अग्निहोत्री ने आठवीं, एसबीएमआईसी रघवंशपुरम् फतेहपुर की मानवी द्विवेदी पुत्री सुनील कुमार द्विवेदी ने आठवीं रैंक हासिल कर जिले का नाम रोशन किया है. साथ ही विद्यालयों के गौरव को बढाने का काम किया है. प्रदेश में रैंक हासिल करने वाले छात्र छात्राओं का विद्यालयों ने सम्मानित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है वही उनके घरो मे जाकर बधाइयां देंने वालोंं का तांता लगा हुआ है.

Khabar Live India News

इंटरमीडिएट में मनु मिश्रा को आठवीं रैंक
इंटरमीडिएट परीक्षा के आज आए परिणाम में जय मां सरस्वती ज्ञान मंदिर फतेहपुर की छात्रा मनु मिश्रा पुत्री विजय कुमार मिश्र ने प्रदेश में आठवीं रैंक हासिल कर अपने माता पिता व विद्यालय के साथ जनपद फतेहपुर का नाम रोशन किया है. आठवीं रैंक पाने वाली छात्रा मनु मिश्रा का विद्यालय प्रबंध समिति ने जोरदार माल्यार्पण कर स्वागत करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है. वही छात्रा के घर में शुभकामनाएं देने वालो का तांता लगा हुआ है.

Khabar Live India News
 फतेहपुर के मेधावियों ने लहराया परचम

आईएएस बनना चाहती है मनु :जय मां सरस्वती विद्या मंदिर की इंटरमीडिएट छात्रा मनु मिश्रा प्रदेश में आठवीं रैंक पाने से काफी उत्साहित है. अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता व शिक्षको को देती हैं.
मनु ने बताया कि वह उच्च शिक्षा के साथ आईएएस बनना चाहती है. उसके कहने में पूरी तरह आत्म विस्वास स्पष्ट दिखाई दे रहा है.

कोटेदार की खबर चलाना पत्रकारों को पड़ रहा भारी,फर्जी मुकदमे में फंसाने की दे रहा धमकी

About KhabarLiveIndia

i am Khabarliveindia-njriya sach dikhane ka news portal chanel.

Check Also

Khabar Live India News

हिमाचल प्रदेश को मिली कामयाबी हर घर मे पहुंचा उज्जवला कनेक्शन

रिपोर्ट- राहुल कुमार नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश को बड़ी कामयाबी मिली है. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *