Breaking News
Khabar Live India News
Young man hanged in love affair, wrote in suicide note, I can't live without you

प्रेम प्रसंग में युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा मैं आपके बिना नही जी सकता हूं

कानपुर। घाटमपुर कोतवाली के अंतर्गत हथेहि गांव में आज उस वक़्त हड़कंप मच गया. जब प्रेम प्रसंग के चलते गांव के एक युवक ने गांव के बाहर बबूल के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिंसके चलते पूरे परिवार में कोहराम मच गया जानकारी के अनुसार युवक फांसी लगाने से दो घंटे पहले अपने घर में अपनी वृद्ध मां से खाना बनाने को कहकर निकला था तभी घर से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर बबूल के पेड़ से मृतक विपिन संखवार ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली. वही जब इलाकाई लोगो ने युवक के शव को पेड़ से लटका हुआ देखा तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वही मामले की जानकारी होते ग्रामीणो की भीड़ लगना शुरू हो गई इलाकाई लोगो ने इस घटना की जानकारी पुलिस व युवक के परिजनों को दी.

वही सुसाइड करने से पहले युवक ने अपने हाथ में सुसाइड नोट ओर अपनी मां व प्रेमिका को छोड़ गया है यह लिखा हुआ था जिसमे मृतक विपिन ने कहा कि मै जो भी अपनी कमाई करता था वह सब अपनी प्रेमिका को दे देता था. वह रुपये अपनी प्रेमिका से मां को वापस करने को कहा है उसने कहा है कि आप हमसे बात नही करती हो हम आपके बिना नही जी सकते है. मौके पर पहुंचे नंदना चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते बबूल के पेंड से फांसी लगाकर जान दे दी है. पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही मौके पर पहुची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

कानपुर : तेज तूफान ने उखाड़ फेंकी राइस मिल, करोड़ो का हुआ नुकसान

श्रमजीवी महिला आवास भवन का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण

About KhabarLiveIndia

i am Khabarliveindia-njriya sach dikhane ka news portal chanel.

Check Also

Khabar Live India News

हिमाचल प्रदेश को मिली कामयाबी हर घर मे पहुंचा उज्जवला कनेक्शन

रिपोर्ट- राहुल कुमार नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश को बड़ी कामयाबी मिली है. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *