Friday, September 24, 2021
Homeaccidentदेश दुनिया की सभी छोटी बड़ी खबरें खबर लाइव न्यूज नेटवर्क के...

देश दुनिया की सभी छोटी बड़ी खबरें खबर लाइव न्यूज नेटवर्क के एक साथ.

कैमरामैन मो० अफरीदी इदरीसी के साथ आलमगीर की रिपोर्ट

दिल्ली- राजधानी दिल्ली के 79 गांवों के शहरीकरण को भी मंजूरी दी गई है. आपकी बता दें कि केंद्र सरकार की ओर से इस संबंध में पिछले दिनों वादा किया गया था.

दिल्ली- राजधानी दिल्ली की करीब 1800 अनधिकृत कॉलोनियों को पक्का करने की मंजूरी दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दे दी है, दिल्ली के एलजी ने ट्विटर अकाउंट पर इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पीएम UDAY यानी प्रधानमंत्री अनऑथराइज्ड कॉलोनीज इन दिल्ली आवास अधिकार योजना के तहत इसे मंजूरी दी गई है.

मध्य प्रदेश- छत्तीसगढ़ वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बलरामपुर जिले में एक हाथी को मारने और उसके दांत निकालने के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया.

आम आदमी पार्टी के विधायक मनोज कुमार को साल 2013 में विधानसभा चुनाव के दौरान एक पोलिंग बूथ पर मतदान प्रक्रिया बाधित करने के जुर्म में सुनाई गई तीन महीने कैद की सजा से राहत मिल गई है, अपील कोर्ट ने कैद को सिर्फ 10,000 रुपये के जुर्माने तक सीमित रखा है.

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की पुलिस ने देश विरोधी नारेबाजी करने और दीवारों पर सरकार विरोधी बातें लिखने के आरोप में प्रतिष्ठित सिंध विश्वविद्यालय के 17 छात्रों के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया है.

उत्तर प्रदेश- यूपी में शादी विवाह और जन्म दिन के कार्यक्रमों के अवसर पर डीजे बजाकर जीविकोपार्जन करने वाले डिस्को जॉकियों को राहत प्रदान करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने इन पर लगाई गई पाबंदी पर रोक लगा दी है.

नई दिल्ली- सरकार ने लोकसभा में बताया कि पिछले तीन वर्षों में 5.67 बिलियन यूएस डॉलर के 21 डिफेंस ऑफसेट कॉन्ट्रैक्ट सील किए गए.

नई दिल्ली- सरकार ने लोकसभा में बताया तीन राफेल विमान भारत को सौंप दिए गए हैं, इन जेट विमानों का इस्तेमाल फ्रांस में भारतीय वायुसेना के पायलटों और तकनीशियनों को प्रशिक्षित करने के लिए किया जा रहा है.

खबर लाइव इंडिया न्यूज नेटवर्क..

पश्चिम बंगाल- मुर्शिदाबाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने 29 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों द्वारा मारे गए मजदूरों के परिजनों से आज मुलाकात की

पश्चिम बंगाल- एंटी राउडी स्क्वॉड ARS और डिटेक्टिव डिपार्टमेंट की एक टीम ने टिकट कालाबाजारी के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से 38 टिकट जब्त किए हैं.

जम्मू कश्मीर- पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में आज शाम 4.45 बजे पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया.

खबर लाइव इंडिया न्यूज नेटवर्क..

नई दिल्ली- केंद्र सरकार ने आज संसद में बताया कि संविधान सभी भाषाओं को समान महत्व देता है, एक राष्ट्र एक भाषा के लिए कोई प्रस्ताव नहीं दिया गया है

नई दिल्ली- विश्वविद्यालय अनुदान आयोग यूजीसी ने 26 नवंबर को संविधान दिवस मनाने के लिए सभी उच्च शिक्षण संस्थानों को एक सर्कुलर जारी किया है.

दिल्ली- उच्च स्तरीय द्विपक्षीय बैठक के बाद उज्बेकिस्तान के आंतरिक मामलों के मंत्री ने गृह मंत्री अमित शाह को सम्मानित किया.

KhabarLiveIndia
i am Khabarliveindia-njriya sach dikhane ka news portal chanel.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -




Most Popular

Recent Comments