Friday, September 24, 2021
Homeaccidentदिन भर की सभी छोटी बड़ी खबरें एक साथ..

दिन भर की सभी छोटी बड़ी खबरें एक साथ..

रिपोर्ट- मो० आलमगीर/मो० अफरीदी इदरीसी

शिवसेना 170 MLA होने का दावा कर रही है, जब इस पर एन सी पी सुप्रीमो शरद पवार से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मुझे इस 170 के आंकड़े की जानकारी नहीं है आपको उनसे शिवसेना ही पूछना चाहिए.

पीएम के द्वारा राज्यसभा में एनसीपी की प्रशंसा पर बोले पवार मैं इतने सालों से संसद का सदस्य हूं, आज तक कभी भी विरोध के लिए वेल में नहीं गया यह हमारी पार्टी की नीति है पीएम ने उसी का जिक्र किया.

खबर लाइव इंडिया न्यूज नेटवर्क..

सरकार बनाने के शिवसेना नेता संजय राउत के दावों पर एनसीपी चीफ शरद पवार का बयान आप उनसे जाकर पूछिए हमारी उनके साथ इस मुद्दे पर कोई बात नहीं हुई.

साझा न्यूनतम कार्यक्रम पर कोई बात ही नहीं हुई है, कांग्रेस एनसीपी और शिवसेना के नेताओं के बीच सामान्य मुलाकात हुई थी शरद पवार.

चुनाव के दौरान कई पार्टियां हमारे साथ थीं उनका भी ध्यान रखना होगा शरद पवार एनसीपी ने कहा.

खबर लाइव इंडिया न्यूज नेटवर्क..

जो कुछ स्थिति है उसके बारे में मैंने ब्रीफ देने का काम किया है इसके बाद कुछ मुद्दों पर बात हुई मगर इस परिस्थिति पर हम ध्यान देंगे, दोनों पार्टियों के सीनियर नेताओं की राय क्या है, उसके आधार पर हम आगे की रूपरेखा तैयार करेंगे शरद पवार एनसीपी सुप्रीमो.

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद शरद पवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

जम्मू कश्मीर के सुंदरबनी सेक्टर में आज शाम पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन सेना दे रही है जवाब.

हिमाचल कुल्लू के डोभी इलाके में पैराग्लाइंडिग के दौरान हादसा चेन्नई के पर्यटक की मौत, पर्यटक के साथ मौजूद पायलट को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

खबर लाइव इंडिया न्यूज नेटवर्क..

जेएनयू में छात्रों के प्रदर्शन पर बोले केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री संजय धोत्रे जेएनयू में से कई ऐसे छात्र निकले हैं, जिन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों में देश का प्रतिनिधित्व किया है, विचारधाराएं अलग-अलग हो सकती हैं, लेकिन यह सही नहीं है हमें ऐसे उग्र कदम नहीं उठाने चाहिए जहां से वापसी नहीं हो पाए.

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद अपने आवास पहुंचे एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार.

महाराष्ट्र में बीजेपी शिवसेना की सरकार के लिए केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने सुझाया, 3+2 का फॉर्म्यूला बोले मैं शिवसेना नेता संजय राउत से बात की है और 3 साल के लिए बीजेपी और 2 साल के शिवसेना के मुख्यमंत्री का प्रस्ताव रखा है, उन्होंने कहा है कि अगर बीजेपी इस पर तैयार होती है, तो वो भी विचार करेंगे मैं इस बारे में बीजेपी से चर्चा करूंगा.

प्रदूषण को लेकर पर्यावरण वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय के सचिव सीके मिश्रा ने की उच्च स्तरीय बैठक.

खबर लाइव इंडिया न्यूज नेटवर्क..

आज फीस बढ़ोतरी को लेकर प्रदर्शन कर रहे जेएनयू छात्रों और पुलिस के बीच झड़प पुलिस पर लाठीचार्ज के आरोप दिल्ली पुलिस के पीआरओ ने मामले की जांच कराने की बात कही है.

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार.

दिल्ली पुलिस की सलाह के बाद जेएनयू छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन पर एंट्री एग्जिट को बंद किया गया स्टेशन पर नहीं रुक रही है मेट्रो.

हम छात्रों से उनकी मांगों को लेकर बात करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें कानून हाथ में नहीं लेने को समझा रहे हैं, लाठीचार्ज के आरोप की हम जांच कराएंगे- मनदीप सिंह रंधावा पीआरओ दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस की सलाह के बाद जेएनयू छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए पटेल चौक उद्योग भवन और केंद्रीय सचिवालय में एग्जिट और एंट्री गेट बंद पटेल चौक ओर उद्योग भवन में नहीं रुक रही है मेट्रो.

खबर लाइव इंडिया न्यूज नेटवर्क..

बिहार में पुल गिरा पुल के नीचे खेल रहे बच्चों की हुई मौत.

सफदरजंग टॉम्ब के पास के पुलिस द्वारा संसद मार्च रोके जाने के बाद प्रदर्शन करते जेएनयू छात्र.

फीस बढ़ोतरी के विरोध में संसद भवन तक मार्च कर रहे JNU छात्रों को पुलिस ने सफदरजंग टॉम्ब के पास रोका.

नमस्कार शुभ रात्रि खबर लाइव इंडिया न्यूज़ नेटवर्क आपका स्वागत करता है देश दुनिया की ताज़ातरीन खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए..

KhabarLiveIndia
i am Khabarliveindia-njriya sach dikhane ka news portal chanel.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -




Most Popular

Recent Comments