दिन भर की सभी छोटी बड़ी खबरें एक साथ

0
539
Khabar Live India News
Khabar Live India News,KhabarLiveIndia News Kanpur,Today News,KhabarLiveIndia News, Daily News Kanpur

खबर लाइव इंडिया न्यूज नेटवर्क के साथ..

रिपोर्ट- मो० आलमगीर/मो० अफरीदी इदरीसी

कर्नाटक- विदेशी योगदान विनियमन अधिनियम FCRA के उल्लंघन के मामले में बेंगलुरु के एमनेस्टी इंटरनैशनल ग्रुप के ऑफिस पर सीबीआई की छापेमारी चल रही है.

दिल्ली- कांग्रेस ने महत्वपूर्ण राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा के लिए 16 नवंबर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के महासचिवों सचिवों प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षों और विधायक दल के नेताओं की बैठक बुलाई है.

दिल्ली- प्रदूषण पर हुई बैठक में शामिल न होने पर आम आदमी पार्टी द्वारा निशाने पर लिए जाने के बाद पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने ट्विटर पर इसका जवाब दिया है उन्होंने लिखा ‘मेरा काम खुद बोलेगा अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होता है तो आम आदमी पार्टी ने कहा मुझे जी भरकर गाली दीजिए.

खबर लाइव इंडिया न्यूज नेटवर्क..

सेंट्रल बोर्ड ऑफ इनडायरेक्ट टैक्सेस ऐंड कस्टम्स CBIC ने आज स्पष्ट किया कि सैलरी जीएसटी के दायरे में नहीं आती है और CEO या कर्मचारियों को दिए जाने वाली सैलरी पर कोई GST की मांग नहीं की गई है मीडिया में चलने वाली इस तरह की खबरें अफवाह हैं.

महाराष्ट्र- बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा हमारे पास सबसे ज्यादा नंबर हैं 119 विधायकों के साथ हम राज्य में बीजेपी सरकार बनाएंगे, देवेंद्र फडणवीस ने पार्टी के नेताओं के समक्ष यह भरोसा जताया है हम राज्य को एक स्थिर सरकार देने के लिए प्रतिबद्ध हैं बीजेपी के बिना महाराष्ट्र में कोई सरकार नहीं हो सकती.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को देश के नक्सलवाद प्रभावित इलाकों व जम्मू कश्मीर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल सीआरपीएफ द्वारा संभाली जा रही सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की आईएएनएस.

दिल्ली- भारत के चीफ जस्टिस (CJI) रंजन गोगोई को सुप्रीम कोर्ट परिसर में विदाई दी गई आज CJI के रूप में उनका आखिरी कार्यदिवस था। वह 17 नवंबर को सेवानिवृत्त हो रहे हैं जस्टिस शरद अरविंद बोबडे अगले चीफ जस्टिस होंगे.

दिल्ली- राफेल मामले को लेकर राहुल गांधी की टिप्पणी पर माफी की मांग करते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया

खबर लाइव इंडिया न्यूज नेटवर्क..

दिल्ली- भारत के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की आज भारत के चीफ जस्टिस के रूप में उनका अंतिम कार्य दिवस है CJI गोगोई 17 नवंबर को सेवानिवृत्त होंगे.

दिल्ली की एक अदालत ने पुलिस को शेहला रशीद को 10 दिन पूर्व गिरफ्तारी नोटिस जारी करने का निर्देश दिया अगर सोशल मीडिया पर भारतीय सेना को बदनाम करने के कथित मामले में गिरफ्तारी की आवश्यकता महसूस होती है.

सीलबंद लिफाफे में बंद तथ्यों को हमे दिखाया नहीं किया गया लिफाफे में जमा किए गए तथ्य गलत थे.

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पुनर्विचार याचिका दाखिल करने वाले वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि इसकी जांच उनके अधिकारक्षेत्र में नहीं आती है.

दिल्ली- एनसीआर में वायु प्रदूषण से निपटने के लिए प्रभावी कदम उठाने में विफल रहने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब हरियाणा उत्तर प्रदेश और दिल्ली के मुख्य सचिवों को 29 नवंबर को पेश होने को कहा.

नमस्कार शुभ रात्रि खबर लाइव इंडिया न्यूज़ नेटवर्क आपका स्वागत करता है देश दुनिया की सभी प्रकार के प्रमुख खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here