रिपोर्ट- ऋषि श्रीवास्तव

घाटमपुर। साढ़ चौकी के चंदापुर गांव में उस वक्त्त हड़कंप मच गया जब चंदापुर गांव में अपनी दुकान में काम कर रहे युवक के ऊपर उसी के जीजा ने फायर झोंक दिया। सारा मामला देखकर अरविंद का भतीजा विनोद जो कि फूफा को पकड़ने के लिए दौड़ा तो आरोपी फूफा ने विनोद के ऊपर गोलियों की बौछार करते हुए मौके से फरार हो गया।

जिसके चलते पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई।जानकारी के मुताबिक अरविंद चंदापुर का रहने वाला है और वही पर अपनी दुकान में काम करके अपना जीवन यापन करता है।

करीब 20 साल पहले अरविंद ने अपनी बहन नन्हकी की शादी कानपुर के अम्बेडकर नगर में रहने वाले नंदू के साथ की थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद से नंदू आये दिन शराब पीकर अपनी पत्नी से मारपीट किया करता था। जिसकी जानकारी होने पर अरविंद ने इसकी शिकायत काकादेव थाने में की थी। लेकिन ग्रामीणों द्वारा समझौता कराने के बाद अरविंद ने अपनी बहन को उसके ससुराल भेज दिया। लेकिन नंदू अपनी हरकतों से बाज़ नही आया और शराब पीकर फिर से आये दिन मारपीट शुरू कर दी। जिसके चलते अरविंद अपनी बहन को वापस घर ले आया।

आज सुबह जब वह दुकान पर काम कर रहा था। तभी उसका जीजा नंदू अपने साथी के साथ दुकान पर आया और अरविंद पर फायर झोंक दिया। जिसके चलते पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई। हालांकि कोई हताहत नही हुआ। वहीं अरविंद ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here