कानपुर। सरसौल ब्लॉक परिसर में आज राष्ट्रीय वयो श्री योजना के अंर्तगत वरिष्ठ नागरिकों हेतु कैम्प आयोजित किया गया। जिसमें वरिष्ठ नागरिकों को व्हीलचेयर, बैसाखी, कान की मशीन, कृतिम दांत, चश्मा, वॉकर, छडी, ट्राइपॉड, ट्रेटापाड आदि उपकरणों के निशुल्क वितरण हेतु विकास खण्ड सरसौल में परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया।

जिसमे विकास खण्ड के आसपास के सभी गांव के बुजुर्ग ग्रामीण कैम्प में आये और आकर अपना परीक्षण कराया। और बुजुर्गों के चेहरे में अनोखी खुशी देखने को मिली वो बुजुर्ग महिला और पुरुष जो पैसों के आभाव से बुढ़ापे में अपने दांत नही लगवा सकते थे उन सभी ने सरकार की महत्वाकांक्षी योजना की खूब सराहना की और कहाकि अब हम लोगो के भी दांत लग जायेंगे और हम भी आराम से भोजन कर सकेगे कैम्प में आए लोग भी जिनके चश्मे बनवाने के लिए भी पैसे नही थे और कई वर्षों से बिना चश्मे के ही गुजारा कर रहे थे उन सब ने सरकार की इस अनोखी योजना के लिए ब्लॉक के अधिकारियों को धन्यवाद दिया।

khabarliveindia.com
khabar se asar tak

इस कैम्प में हर्ष वर्धन पांडेय एडीओ समाज कल्याण, रोहित वर्मा परियोजना अधिकारी, एलिम्को नोडल अधिकारी शिविर, स्वेता कुमारी पीएंडओ ऑफिसर, मदन कुमार झाईडीपी, डॉ० सतेंद्र डेंटल टीम राजा डेंटल टेक्नीशियन, रामदास, सोनू सहित सभी अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here