जानिए क्या कहती है आपकी जीवन राशि देखिए आज का राशिफल दिनांक 01/09/2020

0
7

🚩🚩आज का राशिफल🚩🚩

मेष राशि
पूर्ण गृह सुख मिलने का योग है। उच्चाधिकारियों को प्रसन्न करने में कामयाब होंगे,स्वस्थ रहेंगे,राज्य से धनलाभ,भी हो सकता है,जिस कार्य में व्यस्त हैं पूर्ण होने का योग है।नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति का अवसर मिल सकता है।

वृष राशि
देवताओं से विरक्ति बढेगी।अचानक साहस में वृद्धि होगी,शत्रुओं पर अंकुश लगेगा। आपका वर्चस्व बढेगा,राज्य से लाभ ,धनवृद्धि तथा तर्कशक्ति से लाभ होगा। आकस्मिक भय उत्पन्न होगा।

मिथुन राशि
आज रोगी व्यक्तियों के लिए दिन अच्छा नहीं है।सामान्य व्यक्ति को भी त्वचा सम्बंधित कष्ट हो सकता है।मानसिक कष्ट,विवाद,धनहानि से बचें। किसी कार्य में असफलता व्यथित होकर कटुभाषी होंगे। आपको धन आभूषण की प्राप्ति होंगी।आनंद की अनुभूति होगी।भाषण कला में निखार आएगा।विद्योन्नति उत्तम होगी ।सगे सम्बन्धियों से लाभ होगा।

कर्क राशि
आज आपके हाथ से ख्याति प्राप्त करने वाला कार्य हो सकता है।धन लाभ के साथ-साथ,वाहन सुख एवम् दाम्पत्य सुख भी प्राप्त होने के योग हैं।बीमार व्यक्ति को स्वास्थ्य लाभ प्राप्त होगा।।

सिंह राशि
आपको आकस्मिक लाभ होने की संभावना है,स्त्री बच्चों को कष्ट।चिंताएं बढ़ेंगी।धन -सुख में कमी आएगी।कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होंगे।अध्ययन -अध्यापन में व्यवधान उत्पन्न होंगे।

कन्या राशि
यात्रा में कष्ट अथवा दुर्घटना योग बन सकता है।काम में असफलता होने से मन में अशांति रहेगी।धन-धान्य की प्राप्ति होगी आय में वृद्धि होगी।रोग से छुटकारा मिलेगा।भूमि लाभ की संभावना है। समय अच्छा है।शुभ कार्यों में प्रवृत्ति बढेगी।

तुला राशि
पद एवम् व्यवसाय में वृद्धि होगी।मानसिक सुख शांति के साथ-साथ उत्तम गृहस्थ सुख प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि
धन प्राप्ति के योग बनेंगें, समय मित्र–बंधुओं के साथ सुखमय व्यतीत होगा,राजनैतिक लोगों को जन संपर्क का लाभ मिलेगा। शत्रुओं से भय होगा,धर्म से अरुचि होगी।रोग का प्रहार हो सकता हैयात्रा में कष्ट मिलेगा।धन मान की हानि होगी।

धनु राशि
किया हुआ पुरुषार्थ निष्फल हो सकता है।परदेश भ्रमण तथा कार्यों में बाधा होगी।चोट भय रोग भय ,गुप्त रोग ,नेत्रविकार आघात दुर्घटना पापकर्म में रूचि भाइयों से मत भेद तथा शत्रुओं से भय बढेगा। रुका हुआ धन प्राप्त होगा।पारिवारिक प्रसन्नता बढेगी।शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी।

मकर राशि
खानपान का सुख उत्तम मिलेगा।दाम्पत्य सुख,आनंद की प्राप्ति,उपहार एवम् धन लाभ होने की संभावना है।। स्त्री से कलह,भाइयों से विवाद नेत्र विकार स्त्री के स्वास्थ्य में गिरावट स्वजनों को कष्ट भोजन वस्त्र आदि से असंतुष्ट रहेंगे। पारिवारिक कलह बढ़ सकती है।इसके साथ-साथ शारीरिक पीड़ा एवम् मित्रों से अनबन हो सकती है।धनहानि के साथ साथ राज्यभय व्यवसाय में बाधा।तथा चिंताग्रस्त रहेंगे।

कुम्भ राशि
उत्तम वस्त्र एवम् अन्न धन की प्राप्ति होगी।
मनोरंजक पुस्तकें पढने का शौक होगा।शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी।मान-सम्मान में वृद्धि होगी।शाशन सत्ता से सहयोग प्राप्त होगा।

मीन राशि
व्यापारी वर्ग को विशेष लाभ,बाल-बच्चों से सुख,स्त्री सुख,शत्रुओं से पीड़ा होगी,आर्थिक परेशानी बढ़ सकती है।परंतु प्रेम वार्ता सफल हो सकती है।
🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩🚩
श्री सोमेश्वर ज्योतिष समाधान केंद्र पनकी कानपुर
मो.7985955528,9935340227

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here