रिपोर्ट- रवीन्द्र त्रिपाठी

फतेहपुर। गुलाबी गैंग लोकतान्त्रिक की अध्यक्ष हेमलता पटेल के साथ संगठन की महिलाओं ने बिजली कटौती की समस्या को लेकर बहुआ पावर हाउस पहुंची. पावर हाउस का घेराव करते हुए बिजली कटौती के विरोध में जमकर नारेबाजी की. महिलाएं हांथो में लालटेन व दीपक लिए हुए नजर आयीं. महिलाओं को जूनियर इंजीनियर के माध्यम से जिलाधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन सौंपना था पर कोई भी अधिकारी मौके पर ना पहुंचने से दीवार पर चस्पा किया ज्ञापन.

संगठन की महिलाओं का कहना था की पावर हाउस बहुआ से सम्बद्ध समस्त फीडरों पखरौली, ललौली व दतौली के साथ-साथ पूरे जनपद की बिजली आपूर्ति की स्थिति बद से बदतर है, कहां गए वो वादे 18 घंटे आपूर्ति के दूसरी ओर यदि आपूर्ति हुई भी तो लो वोल्टेज के कारण किसानों के बोर/ट्यूबबेल पानी ही नही देते. जैसा की विदित हो की मौसम भी दगा दे रहा है, बरसात हो नहीं रही, फसले सूखने के कगार पर हैं अतः इस समस्या से निजात दिलायी जाये. अध्यक्ष हेमलता पटेल ने कहा की हमारा यह सांकेतिक प्रदर्शन है.

Khabar Live India News
आन्दोलित गुलाबी गैंग लोकतांत्रिक ने अधिकारियों के न आने पावर हाउस में चस्पा किया ज्ञापन

अगर मांग पूरी नहीं हुई तो अगले सप्ताह 23 सितम्बर को बांद सागर मार्ग के बहुआ चौराहा पर धरना/प्रदर्शन को हम बाध्य होंगे जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी शासन, प्रशासन की होगी. इस दौरान सरला, रेखारानी, रंजना, राजरानी, प्रीती, रामा, विमला, काजल, सोनल, रीना, अंजना, सुधा, सत्यवती, सावित्री, पार्वती आदि महिलाएं मौजूद रहीं.

कानपुर : मधुमखियों के हमले से प्रेमिका को अकेले छोड़कर भागा प्रेमी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here