फतेहपुर। पात्र महिलाओं को लाभ दिलाने के लिए आज गुलाबी गैंग लोकतान्त्रिक ने जिला पूर्ति कार्यालय व जिला समाज कल्याण कार्यालय जाकर पात्रों लाभार्थियों के फार्म जमा कराए. अधिकारियों के आश्वासन पर गैंग का नेतृत्व कर रही जिलाध्यक्ष हेमलता पटेल ने यह भी चेताया कि पात्रों को लाभ नहीं मिला तो गुलाबी गैंग आंदोलन के लिए वाध्य होगा.
गुलाबी गैंग लोकतांत्रिक जिलाध्यक्ष हेमलता पटेल ने बताया कि पात्र गरीब महिलाओं को वर्षो से सरकारी लाभ पात्र गृहस्थी राशन कार्ड व पेंशन आदि प्राप्त नहीं हो पा रहे हैं.

Khabar Live India News

जानकारी के अभाव में महिलाओं को यह भी ज्ञात नहीं था की इन सरकारी योजनाओं के लाभ को प्राप्त करने हेतु सही प्रकिया क्या है. ऐसे में महिलाओं नें लोगों से गुलाबी गैंग लोकतान्त्रिक के बारे में सुना एवं उनमें यह आस जगी की उनका काम गुलाबी गैंग लोकतान्त्रिक के माध्यम से हो सकता है. अध्यक्ष हेमलता पटेल नें कहा की बहुत से ऐसे पात्र लोग हैं जिन्हे जानकारी के अभाव में यह पता नहीं होता की उनका काम किस प्रकार से हल होगा एवं भ्रष्टाचार के चलते भी उनको लाभ नहीं मिल पाता है. इस दौरान प्रीती, सहरुन, उर्मिला, सुनीता व अन्य महिलाएं मौजूद रहीं.

अमर उजाला फाउंडेशन के तत्वावधान में जिलाधिकारी ने मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

योगी राज के ‘रामराज्य’ में महिलाएं नही सुरक्षित : आराधना मिश्रा

गिरोह बनाकर चोरी करने के आरोप में तीन चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here