कानपुर।

नौबस्ता थाना क्षेत्र के अंतर्गत पति ने दूसरी शादी करने के लिए अपनी पत्नी और 6 साल के मासूम को मौत के घाट उतार दिया और पुलिस को चकमा देकर नौबस्ता थाना में गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज करा दिया ताकी परिवार और ससुराल वालों को हत्या का शक न हों सके।पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि प्रेमिका से शादी करने के लिए पत्नी की हत्या कर दी।

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए बताया कि नौबस्ता निवासी अमित का खुशी नाम की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अमित खुशी से शादी भी करना चाहता था इसलिए अमित ने अपनी पत्नी से कई बार मारपीट भी की और घर से भगाने का प्रयास किया था। मगर पत्नी नही गई तो उसने अपने दो साथियों संग मिलकर अपनी पत्नी और बेटे को मौत के घाट उतारने के लिए तरकीब बनाया और बीते 23 दिसंबर को 2018 को पत्नी सुमन और बेटे निस्चय को प्रयागराज कुम्भ घुमाने की बात कह कर ले गया और 2 साथी संजय और गुड्डू के साथ मिलकर हत्या कर दी और शव कौशाम्बी में फेंककर वापस आ गए।

घर पर परिवारवालों को शक न हो इसलिए पुलिस का चकमा देकर गुमशुदगी दर्ज करवा दिया। पुलिस ने मामले को जांच पड़ताल कर आरोपी पति को अपनी ही पत्नी और मासूम बेटे को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here