सेवा पखवाड़ा:भाजपाइयों ने सीएचसी बिंदकी में लगाई झाड़ू, कहा अपने घरों को भी रखें स्वच्छ

0
8

Spread the love

ब्यूरो रिपोर्ट- रवीन्द्र त्रिपाठी

फतेहपुर,20 सितंबर।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर चल रहे सेवा पखवाड़ा के तहत भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचकर झाड़ू लगाकर सफाई की और अन्य लोगों को भी सफाई के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि सभी लोग स्वच्छता पर विशेष ध्यान रखें और अपने घरों के आसपास पड़ोस तथा गांव गलियों में सफाई करने का काम करें।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर सेवा पखवाड़ा के तहत मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिंदकी पहुंचकर झाड़ू लगाकर सफाई किया ।नगर पालिका परिषद के चेयरमैन व बीजेपी नेता मुन्ना लाल सोनकर ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर सेवा पखवाड़ा के तहत लगातार स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी मंडल बिंदकी के अध्यक्ष अतुल द्विवेदी ने कहा कि सेवा पखवाड़ा के तहत प्रतिदिन विभिन्न प्रकार के कार्य किए जा रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिंदकी परिसर में झाड़ू लगाकर सफाई की गई। उन्होंने कहा कि आगे भी इस तरह के कार्यक्रम चलते रहेंगे।
इस मौके पर बीजेपी नेता वीरेंद्र दुबे, बीजेपी नेत्री रन्नो गुप्ता, स्वाति ओमर, संगीता तिवारी, शशी पटेल, समाज सेविका रचना हुसैन, शालिनी श्रीवास्तव, बीजेपी नेता शांतिलाल तिवारी, दिनेश तिवारी, विष्णु द्विवेदी, प्रवीण दीक्षित, राहुल सिंह ,रमाकांत गुप्ता , नगर पालिका परिषद के प्रधान लिपिक मनोज कुमार, शुक्ला आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here