विशेष लोक अदालत 29 मई की तैयारियों का जिला जज ने लिया जायजा

0
5

Spread the love

 

— शत-प्रतिशत नोटिस तामीला के लिए किया निर्देशित

ब्यूरो रिपोर्ट- रवीन्द्र त्रिपाठी

फतेहपुर 27 मई।जिला विधिक सेवा प्रधिकरण, फतेहपुर ने बताया कि जनपद न्यायाधीश/अध्यक्ष, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, फतेहपुर संतोष राय के दिशा निर्देशन में मध्यस्थता (आरबीट्रेशन) के निष्पादन वादों के निस्तारण के लिए विशेष लोक अदालत 29 मई दिन रविवार को समय 10.00 बजे जनपद न्यायालय फतेहपुर में आयोजन किया जा रहा है।
जनपद न्यायाधीश/अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा आगामी विशेष लोक अदालत की व्यापक सफलता एवं अधिकाधिक संख्या मध्यस्थता (आरबीट्रेशन) के निष्पादन वादों के निस्तारण के लिए की गयी तैयारियो का निरीक्षण किया गया।
विशेष लोक अदालत 29 मई के लिए न्यायालय द्वारा जारी नोटिस/सम्मन के शत प्रतिशत तामिला हेतु राजेश कुमार अपर पुलिस अधीक्षक/नोडल अधिकारी पुलिस विभाग, का सहयोग लिया गया उनके द्वारा विशेष लोक अदालत में न्यायालय द्वारा जारी नोटिसों का ससमय तामिला हेतु विशेष वाहक की नियुक्ति कर शत प्रतिशत तामिला सुनिश्चित कराया जा रहा है।
विशेष लोक अदालत 29 मई को जनपद न्यायालय फतेहपुर में लगभग 107 मध्यस्थता (आरबीट्रेशन) के निष्पादन वाद चिन्हित किये गये है।
समस्त सम्मानित अधिवक्तागण, फाइनेन्स कम्पनी एवं बकायादारों से अनुरोध है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में 29 मई को सम्बन्धित न्यायालय में आकर अपने मध्यस्थता (आरबीट्रेशन) के निष्पादन वाद को निस्तारण कराकर विशेष लोक अदालत का लाभ उठाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here